चेन्नई में अस्पताल पर लापरवाही का आरोप, महिला फुटबॉल प्लेयर की घुटने की सर्जरी के बाद मौत, परिजनों का हंगामा

    Loading

    चेन्नई: चेन्नई (Chennai) के एक अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। एक महिला फुटबॉल प्लेयर (Football Player) के घुटने के सर्जरी (Knee Operation) के बाद मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। मोर्चरी के बाहर शव रख परिजनों ने विरोध (Protest) शुरू कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामला शांत कराने की कोशिश में जुटी हैं। 

    मिली जानकारी के अनुसार, प्रिया आर (Priya R) फुटबॉलर थी। एक चोट के बाद उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती किया गया था।  डॉक्टरों ने घुटने का ऑपरेशन किया, लेकिन प्रिया आर की मौत हो गई।  परिवार के सदस्य का आरोप है कि चिकित्सा लापरवाही के कारण घुटने की सर्जरी के बाद मृत्यु हो गई। मामले में पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद प्रिया के शव को मोर्चरी से बाहर निकाले जाने पर विरोध शुरू हो गया। 

    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले को शांत करवाने की कोशिश जारी है। पुलिस इस मामले में डॉक्टरों से भी पूछताछ कर रही है। हलाकि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। वहीं परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इलाज में लापरवाही हुई जिसके चलते प्रिया की मौत हुई है।