Tejashwi Yadav
ANI Photo

Loading

पटना: यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) को तीन बदमाशों ने शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। इस पर लगातार सियासत जारी है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे अपराध या अपराधियों के लिए कोई सहानुभूति नहीं है। अपराध को खत्म करने के लिए कानून और संविधान हैं। यहां तक कि एक पीएम के हत्यारों को भी मुकदमे से गुजरना पड़ा और उन्हें सजा मिली। यूपी में जो हुआ वह अंतिम संस्कार नहीं था।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने  कहा कि जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है, अपराध या अपराधी से हम लोगों की कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन इस देश में कानून है और अपराध का खात्मा होना चाहिए। इसके लिए कानून और संविधान है, कोर्ट है।  हिरासत में मौत के मामले में यूपी अव्वल है। सस्ती पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया गया है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हमने इस देश में देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ और अंत में सजा मिली। उत्तर प्रदेश में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है। सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है। सब लोग जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार का शासन चल रहा है।