Odisha train accident, Thane, Mumbai, Anurag thakur, Coromandel Express accident, Odisha, Balasor train accident, Balasor, Odisha news Balasor news
Pic Source social Media

Loading

कोलकाता: मणिपुर गए I.N.D.I.A गठबंधन के सांसदों पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि  मणिपुर गए INDIA गठबंधन के सांसदों का यह दिखावा मात्र है। अन्य राज्यों में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार हो रहे हैं। क्या विपक्षी वहां भी जाएंगे?

 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मणिपुर गए INDIA गठबंधन के सांसदों का यह दिखावा मात्र है…जब वे मणिपुर से वापस आएंगे, तो मैं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी से उन्हें पश्चिम बंगाल लाने का अनुरोध करूंगा। मैं अधीर रंजन चौधरी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार से सहमत हैं…राजस्थान में जहां महिलाओं के खिलाफ हत्याएं और अपराध होते हैं, विपक्ष वहां नहीं गया। क्या I.N.D.I.A गठबंधन राजस्थान भी जाएगा?

बता दें, विपक्षी I.N.D.I.A गठबंधन के सांसद आज मणिपुर के लिए रवाना हुए हैं। वे मणिपुर दो दिन के लिए गए हैं। विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के सांसदो के मुताबिक मणिपुर के जमीनी स्थिति का आकलन करने और वहां के लोगों से मिलने के लिए मणिपुर की दो दिवसीय यात्रा पर गए हैं।