IED Blast in Jammu-Kashmir
Pic : Ani

    Loading

    जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के राजौरी से आईडी ब्लास्ट (IED  Blast in Jammu-Kashmir) होने की भयानक घटना सामने आई है। जहां आज यानि सोमवार को आईडी ब्लास्ट हुआ है। बता दें कि इस ब्लास्ट में करीब तीन लोग जख्मी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक यह घटना राजौरी जिले के डांगरी गांव की है और इसे उस वक्त अंजाम दिया गया जब लोग यहां विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह दिल दहला देने वाली घटना इलाके में तीन घरों पर संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी में चार नागरिकों की मौत और छह अन्य के घायल होने के एक दिन बाद हुई है। जहां रविवार की शाम को कुछ घरों पर गोलीबारी हुई थी। Ani के रिपोर्ट के मुताबिक राजौरी के ऊपरी डांगरी गांव में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है। 

    गौरतलब है कि कल इसी गांव में आतंकियों ने चार नागरिकों की हत्या कर दी थी। ऊपरी डांगरी गांव में कल आतंकवादियों द्वारा 4 नागरिकों की हत्या को लेकर राजौरी के डांगरी में मुख्य चौक पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। एक स्थानीय व्यक्ति का कहना है कि जिला प्रशासन विफल हो गया है। हमारी मांग है कि एलजी मनोज सिन्हा यहां आएं और हमारी मांगों को सुनें।