suicide
Representative Image

Loading

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार, एक बार फिर IIT मद्रास (IIT Madras) के एक बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र ने खुदखुशी कर ली है। जानकारी के अनुसार IIT मद्रास के एक बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र, जो आंध्र प्रदेश का मूल निवासी हैं, ने बीते 14 मार्च को परिसर में अपने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी है।मामले पर कोट्टुरपुरम पुलिस ने FIR दर्ज किया और शव को पोस्टमोर्टेम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

गौरतलब है कि, एक ही महीने में IIT मद्रास में यह दूसरी आत्महत्या थी। गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को ही, IIT Madras में थरमानी स्थित कॉलेज कैंपस में खुदकुशी कर ली थी।  महाराष्ट्र से ताल्लुक रखने वाले IIT मद्रास  के दूसरे साल के छात्र ने हॉस्टल में खुदकुशी की थी।

तब इस मृतक की पहचान महाराष्ट्र के श्रीवन सन्नी के रूप में की गई है, जो IIT मद्रास में द्वितीय साल का छात्र था।  बताया जा रहा है कि छात्र बेहद तनाव में था।वहीं IIT मद्रास में छात्रों द्वारा खुदकुशी किए जाने की हाल की घटनाओं के बाद, अब संस्थान ने एक स्थायी आंतरिक जांच समिति का गठन किया है, जिसमें घटनाओं के कारणों और अन्य पहलुओं को देखने के लिए निर्वाचित छात्र प्रतिनिधि भी शामिल हुए हैं।