cricketer-rishabh-pant-car-accident-cm-pushkar-singh-dhami-directs-to-be-ready-for-air-ambulance-for-emergency-situation

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार एक्सीडेंट को लेकर कई कारण सामने आ चुके है, लेकिन अब इसकी असली वजह सामने आई है। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रविवार (01 जनवरी) को मैक्स अस्पताल पहुंचकर पंत से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना। इस दौरान धामी ने उनके हादसे को लेकर भी बात की। 

    जिसके बाद, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि, उन्होंने ऋषभ के हादसे को लेकर उनकी मां से उनकी बातचीत हुई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि, गड्ढे से बचने के प्रयास में यह हादसा हुआ। हालांकि, अब भारतीय क्रिकेटर की का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। डॉक्टर और बीसीसीआई के लोग भी लगातार उनके संपर्क में हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की भी कामना की। 

    30 दिसंबर को हुआ हादसा 

    पता हो कि, 30 दिसंबर को तड़के करीब 5.30 बजे ऋषभ पंत दिल्ली से अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। इस दौरान वे एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी कार हम्मादपुर झाल के पास रुड़की के नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त वे कार में अकेले थे। इस हादसे में उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं।