PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कर्नाटक और तमिलनाडु (Karnataka and Tamil Nadu) में कांग्रेस और DMK नेता (Congress and DMK leader) के घर छापेमारी की जा रही है। IT विभाग (IT department) ये यह कार्रवाई की है। आईटी विभाग ने कर्नाटक में पूर्व कांग्रेस मंत्री गंगाधर गौड़ा (Gangadhar Gowda) के 2 आवासीय परिसरों और दक्षिण कन्नड़ के बेलथांगडी में एक शैक्षणिक संस्थान पर छापा मारा। दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो आयकर विभाग ने तमिलनाडु की एक जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी के परिसरों पर सोमवार को छापेमारी की।

सूत्रों ने बताया कि चेन्नई सहित तमिलनाडु में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं तमिलनाडु में IT अधिकारी निजी रियल एस्टेट डेवलपर, G स्क्वायर के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं। तमिलनाडु में अन्ना नगर क्षेत्र में G स्क्वायर शेयरहोल्डर, DMK विधायक एम.के. मोहन के पुत्र कार्तिक के निवास पर IT विभाग के छापे को लेकर DMK के कार्यकर्ताओं ने उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

कर्नाटक के बेंगलुरू के येलहंका में आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त ने बीबीएमपी के अधिकारी एडीटीपी गंगाधरैया के घर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान नकदी और जेवर बरामद किये गए हैं।