samba
Pic : ANI

    सांबा. एक तरफ पुरे विश्व में अपनी खराब साख के कारण पाकिस्तान (Pakistan) वैसे ही बदनाम है। वहीं जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में भी अब पाकिस्तान की नापाक हरकत बदस्तूर जारी है। जी हाँ जमीन से हमला करने में नाकाम पाकिस्तान अब आसमान से हमला करने की मूर्खतापूर्ण भरी साजिशें रच रहा है। लेकिन लानत है उनकी ऐसे साजिशों पर कि हर बार हमारे सुरक्षाबल के चौकस जवान उसके मंसूबों में हर बार पानी फेर देते हैं । 

    जी हाँ न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती गांवों में कुछ ड्रोन (Drone) दिखाई दिए हैं। बीती रात सांबा (Samba Sector) जिले में रात के अंधेरे में तीन अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए। हालांकि, सुरक्षाबलों ने इन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसके बाद ये ड्रोन डरकर वापस अपने घर पाक की तरफ लौट गए। 

    इस घटना पर SSP सांबा राजेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीती रात सांबा जिले के तीन अलग-अलग इलाकों में कुछ ड्रोन गतिविधियां देखीं गईं हैं। इसके साथ ही वे खुद भी सांबा के घगवाल इलाके में वह मौके पर भी पहुंचे। बताया जा रहा है कि ड्रोन बारी ब्राह्मणा और घगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर मंडराने और फिर उन पर फायरिंग होने के के तुरंत बाद फरार हो गए। फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है।