army
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां राजौरी (Rajouri) में जारी एनकाउंटर (Encounter) में फिलहाल एक आतंकी मारा गया है। वहीं सुरक्षा बलों की ओर से अभी भी ऑपरेशन जारी है।

घटना  पर मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच अचानक ही मुठभेड़ शुरू हो गई है। 

वहीं आज मामले पर अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी के दासल मेहारी गांव में मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के अनुसार बीते गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया, जिसके बाद इस इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई। वहीं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP) मुकेश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल मुठभेड़ जारी है। 

जानकारी दें कि, बीते गुरुवार को ही यहां के सांबा में पाकिस्तान की तरफ से एक शख्स ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने की कोशिश की थी। वहीं जब BSF के जवानों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वो फिर भी आगे बढ़ता रहा था। जवाबी करवाई में उस पर फायरिंग की गई और उसे मार दिया गया था।  

बीते बुधवार को भी जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले (Poonch district) में नियंत्रण रेखा (LoC) के नजदीक सीमा पर लगी बाड़ के पास संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए सेना ने यहां गोलीबारी की थी।