drone
Pic: ANI

    Loading

    नयी दिल्ली. एक बार फिर, पाकिस्तान की ओर से भारत के खिलाफ आतंकी साजिश का आज पर्दाफाश हुआ है। दरअसल जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से सीमा पार से भेजे गए एक ड्रोन (Drone) ने सांबा इलाके में एक बड़ा पैकेट गिराया है। मामले की पुलिस को जानकारी मिलते ही एक टीम मौके पर पहुंची और उसने इसे अपने कब्जे में ले लिया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, सांबा के छन्नी मनहसन में बरामद हुए इस संग्दिग्ध पैकेट की जांच में इसमें पांच लाख रुपये कैश, एक पिस्टल और RDX मिला है। पुलिस और जांच एजेंसियां फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं।

    मामले पर पुलिस ने बताया कि एक ग्रामीण ने पुलिस को विजयपुर क्षेत्र के एक खेत में संदिग्ध पैकेट पड़े होने की सूचना आज यानी गुरुवार सुबह दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी की और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया था। पुलिस के मुताबिक, एक ग्रामीण ने पुलिस को विजयपुर क्षेत्र के एक खेत में संदिग्ध पैकेट पड़े होने की सूचना आज सुबह दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी की और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। इस पैकेट में  पांच लाख रुपये कैश, एक पिस्टल और RDX मिला है।

    बता दें कि, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा सहायता प्रदान की गई और सीमा पार से हाल में घुसपैठ के प्रयासों के बाद इस सीमा क्षेत्र में लगभग तीन घंटे लंबा तलाशी अभियान चलाया गया। इससे पहले भी BSF ने बीते मंगलवार को जम्मू के अरनिया सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया था, जबकि एक अन्य को रामगढ से गिरफ्तार किया गया था।