army
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को बारामूला (Baramulla) के सोपोर में लश्कर-ए-तयैबा के ओवरग्राउंड वर्कर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। इसी के साथ पुलिस ने यहां से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। घटना पर पुलिस के मुताबिक, सोपोर पुलिस स्टेशन के ज्युरिस्डिक्शन में आने वाले गोसियागाद चौक चिंकापोरा पर सेना और CRPF ने मिलकर चेकपॉइंट लगाया था।

    जिसके बाद यहां पर दांगेरपोरा से चिंकीपोरा की तरफ आते हुए दो लोगों का संदिग्ध मूवमेंट देखकर पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा था। जिस पर दोनों ने ही यहां से भागने की भी कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने दोनों को तुरंत ही पकड़ लिया।

    इतना ही नहीं पुलिस द्वारा ने उनके पास से दो ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं। वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों की पहचान बांदीपोरा के शाकिर अकबर गोरजी और बारामूला के मोहसिन वानी के तौर पर की गई है।

    पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच पर यह भी सामने आया है कि, दोनों प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्करे-तयैबा के ओवर ग्राउंड वर्कर हैं और लगातार सुरक्षाबलों और नागरिकों पर हमला करने की फिराक में रहते थे।पुलिस अब इनसे पूछताछ और अन्य विवेचना कर रही है।