Jammu Kashmir, Airlift, BSF

    Loading

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारी बर्फबारी (Snowfall) हो रही है। जिसके कारण यातायात ठप हो गया है। इसी बीच सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) कश्मीर ने रविवार को एक बीएसएफ जवान, दो महिलाओं और एक बच्चे सहित चार मरीजों को एयरलिफ्ट (Airlift) किया। इन सभी को जिला मुख्यालय कुपवाड़ा में बर्फ से ढके तंगधार सेक्टर से इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया है। इस बात की जानकारी बीएसएफ ने दी है।

    बीएसएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा, “आज बीएसएफ कश्मीर ने स्नो बॉन्ड क्षेत्र तंगधार एलओसी से तीन मरीजों को आपात स्थिति में निकाला। मरीजों में एक वृद्ध महिला और एक बच्चा भी शामिल है। मानवता हमेशा बीएसएफ की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और हर विपरीत परिस्थितियों में दूरस्थ स्थानों के लोगों की मदद करती है।”

    वहीं न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर कहा, “जम्मू-कश्मीर में बीएसएफ ने बर्फ से ढके तंगधार सेक्टर से बीएसएफ के एक जवान समेत चार मरीजों को एयरलिफ्ट किया।”

    बता दें कि कश्मीर में भारी बर्फबारी हुई जिसके कारण सड़के बंद हो गई है। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बीएसएफ ने कश्मीर के तंगधार के बर्फीले इलाके से एक वृद्ध महिला और एक बच्चे सहित तीन नागरिक रोगियों को आपातकालीन चिकित्सा के लिए एयरलिफ्ट किया।