JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा गिरफ्तार, गोलीबारी का आरोप

    Loading

    नई दिल्ली : JDU के विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) के पुत्र आशीष मंडल (Ashish Mandal) को SIT की टीम ने आज गिरफ्तार (Arrested) किया है। आशीष मंडल पर जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर चार लोगों को गोली मारने का आरोप है। इस मामले में एसआईटी की टीम ने तिलकामांझी शीतला स्थान के पास से आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। गोलीकांड के मामले में विधायक गोपाल मंडल का पुत्र आशीष फरार हो गया था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

    पुलिस को जानकारी मिली की आशीष आपने रेस्टोरंट में क्रिसमस की पार्टी मनाते हुए द‍िखा। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई तो उसने चुनौती देते हुए कहा कि मैं विधायक गोपाल मंडल का बेटा हूं, मैं किसी से नहीं डरता। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। 

    मेरा बेटा निर्दोष है आशीष की मां 

    पुत्र की गिरफ्तारी के बाद गोपाल की पत्नी सविता ने कहा कि वह नगर निकाय चुनाव के तहत मेयर पद की प्रबल दावेदार हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को परेशानियां हो रही हैं और उनके राजनीतिक करियर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। मेरा बेटा निर्दोष है। बिना वारंट के उनके बेटे को पकड़ा गया है जो कहीं से सही नहीं है। 

    जमीन विवाद को लेकर मारपीट और फायर‍िंग हुई 

    12 दिसंबर को बरारी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में विधायक के होटल के सामने जीरोमाइल निवासी लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी शारदा, बेटे वीर बहादुर और बेटे के दोस्त रवि के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट और फायर‍िंग हुई थी। जिसमें गोपाल मंडल के पुत्र और उसके तीन दोस्तों का नाम सामने आया। इस मारपीट में एक को गोली भी लगी थी। इस मारपीट से लाल बहादुर सिंह ने आशीष और उसके दोस्तों पर मामला दर्ज कराया था। आरोपियों के फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया था एसआईटी की टीम ने आशीष को गिरफ्तार किया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।