accident
File Photo

    नई दिल्ली/औरंगाबाद. झारखंड (Jharkhand) के औरंगाबाद (Aurangabad) से आ रही खबर के अनुसार बीते रविवार सुबह बारातियों से भरी गाड़ी नहर में गिर गई। वहीं हादसे में 5 लोगों की मौत भी हो गई है, जबकि इसमें 2 लोग भी घायल हुए हैं। 

    वहीं आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि कार जैसे ही पुल पर पहुंची वो अनियंत्रित हो गई और पुल की दीवार को तोड़कर 25 फीट नीचे नहर में जा गिरी है। उक्त हादसा ​​​​​​​नवीनगर- जपला मुख्य मार्ग पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में हुआ है। मरने वाले सभी झारखंड के छतरपुर के भी रहने वाले थे।

    उक्त हादसा रविवार सुबह नवीनगर- जपला मुख्य मार्ग पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में हुआ है। इसके साथ ही कार में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत भी हो गई, जबकि 2 लोग की हालत गंभीर बनी है। साथ ही उन्हें बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी भेजा गया है। वहीं मृतकों में सारे लोग झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। छतरपुर से ही उक्त बारात औरंगाबाद के नवीनगर आई थी। बाद में अकौनी गांव के लोगों ने किसी तरह वाहन में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकाला, वहीं घायलों को इलाज के लिए भेजा है। 

    ख़बरों के मुताबिक, मृतकों में छतरपुर के खातिन निवासी सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, खजुरी निवासी चंदीप राम के पुत्र अभय कुमार, सड़मा के उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, छतरपुर के प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल हैं।