LALU-YADAV
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/पलामू. एक अन्य बड़ी खबर के अनुसार झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) में ठहरे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के कमरे में बीते सोमवार को आग (Fire) लग गई। दरअसल पलामू के सर्किट हाउस में लालू यादव के लिए आवंटित हुए कमरे की दीवार पर लगे पंखे में शॉर्ट सर्किट के कारण यह घटना हुई है।

    वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई थी। फिलहाल इस घटना में RJD सुप्रीमो पूरी तरह सुरक्षित हैं। दरअसल ख़बरों की मानें तो जिस समय लालू के कमरे में आग लगी, उस समय वे डाइनिंग हॉल में अखबार पढ़ रहे थे। वहीं आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने अपना मोर्चा संभाल लिया। जैसे-तैसे बिजली का कनेक्‍शन काटकर वहां स्थिति को संभाली गई।

    इधर आग लगने की सूचना मिलने के बाद बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने फोन कर अपने पति लालू यादव से बात कर घटना की जानकारी ली। राबड़ी देवी ने साथ ही सेवादारों को भी फोन पर जमकर फटकार लगाई है। ऐसा भी कहा गया है कि, सर्किट हाउस में आग बुझाने की कोई भी व्यवस्था नहीं थी। साथ ही वहां दमकल भी मौजूद नहीं था।

    बता दें कि, लालू प्रसाद यादव बीते सोमवार को ही बिहार से झारखंड पहुंचे हैं। यहां वे पलामू की एक अदालत में उनके खिलाफ चल रहे आदर्श आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में आगामी 8 जून को हाजिर होने वाले हैं।