Delhi Kanjhawala Accident
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. आज वादे के अनुसार ‘आप’ ने आखिरकार अंजलि के परिवार को दस लाख रुपए चेक के रूप में प्रदान किया है। जान लें कि आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से अंजलि के परिवार वालों को दस लाख और एक नौकरी का वादा किया गया था। जिसके बाद लगातार मृतका अंजलि का परिवार यह मांग कर रहा था कि अब तक उन्हें सहायता राशि प्रदान नहीं की गई है। 

    इसी बाबत आज किराड़ी के विधायक ऋतुराज जाने अंजलि के परिवार को 10 लाख रुपए चेक के रूप में प्रदान किए। आज अंजलि के परिवार परिवार को 2 चेक सौंपे गए हैं, इसमें एक 9 लाख का है और दूसरा 1 लाख का बताया जा रहा है।

    जानकारी हो कि, कंझावला में बीते 31 दिसंबर की देर रात को एक महिला की स्कूटी को टक्कर मारे जाने के बाद उसे कार से करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था और जिससे उसकी मौत हो गयी थी। वहीं मृतका अंजलि के परिवारवालों की मदद के लिए दिल्ली सरकार ने 10 लाख की मुआवजा राशि देने का ऐलान भी किया था। साथ ही अभिनेता शाहरुख खान ने भी अंजलि के परिवार की आर्थिक मदद की थी ।    

    वहीं इस मामले पर अब इस घटना के आरोपियों पर हत्या की धारा भी लगाई गई है। दरअसल गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस को इस केस में 302 की धारा जोड़ने का अहम निर्देश दिया है। जांच के लिए नियुक्त विशेष आयुक्त शालिनी सिंह की अध्यक्षता वाली जांच समिति द्वारा एक रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद यह कार्रवाई की गई है।