PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कर्नाटक (Karnataka) में एक सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी पर जमकर निशाना सादा। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक का बेटा कर्नाटक में आठ करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया, लेकिन उसकी जगह मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड आठ मार्च तक बढ़ा दी है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता दिल्ली में हंगामा कर रहे हैं।   

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मंत्री के बेटे के पास 8 करोड़ रुपये मिले लेकिन मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया और वह नहीं थे। उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं लेकिन छापेमारी में उनके पास से केवल 10 हजार रुपये बरामद हुए हैं। सिसोदिया के बैंक लॉकर में भी कुछ नहीं मिला। बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा मंत्री के बेटे में से एक के पास आठ करोड़ रुपये पाए गए, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वे उन्हें अगले साल पद्म भूषण से सम्मानित कर सकते हैं। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना, हमें ‘नये इंजन’ की सरकार चाहिए। वहीं दूसरी ओर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकार्ताओं में काफी आक्रोश दिख रहा है। जब से सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई है तब से आप के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। गिरफ्तारी वाले दिन दिल्ली में आप नेता संजय सिंह की अगुवाई में जमकर हंगामा हुआ। आज भी ऐसा ही माहौल है। संजय सिंह की अगुवाई में पार्टी के लोग भारी संख्या में जमा हो गए हैं। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।