फाइल फोटो
फाइल फोटो

    Loading

    फिलीपींस: फिलीपींस (Philippines) में कोरियन एयरलाइंस (Korean Air Lines) हवाई पट्टी से फिसल गई। जहाज में बैठे यात्रिओं (passengers) कि जान हलक में आ गई। लेकिन गनीमत रही कि इस घटना में किसी कि जान नहीं गई। जहाज में करीब 173 यात्री सवार थे सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। यह जहाज हवाई पट्टी से फिसल गई थी। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।  

    कोरियन एयरलाइंस ने अपने एक एक बयान में कहा कि इस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए स्थानीय विमानन अधिकारियों और कोरियाई अधिकारियों के साथ मिलकर गहन जांच की जाएगी। फिलहाल जहाज में सवार सभी यात्रिओं को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

    जानकारी के अनुसार रविवार देर रात फिलीपींस के सेबू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 173 लोगों के साथ एक कोरियाई एयरलाइंस कंपनी लिमिटेड जेट ने रनवे को ओवरशॉट किया। इस मामले में एयरलाइन ने कहा, कोई घायल नहीं हुआ और सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से निकाल लिया गया। माना जाता है कि कई बार जहाज के पायलट को किसी कारण से सिग्नल नहीं मिलता तो यह स्थिति हो जाती है। फिलहाल इस मामले में जांच के बाद पता चलेगा कि कैसे जहाज हवाई पट्टी से उतर गया?