तेलंगाना में केटीआर ने मानी हार, जीत के लिए कांग्रेस को दी बधाई

Loading

हैदराबाद : तेलंगाना में लगातार तीसरी बार सरकार बनाकर अपनी हैट्रिक पूरा करने का सपना देख रही भारत राष्ट्र समिति (BRS) आखिरकार अपनी हार स्वीकार कर ली है। सरकार के मंत्री और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव (केटीआर) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है और तेलंगाना के जनादेश को स्वीकार करते हुए कांग्रेस पार्टी को अग्रिम बधाई भी दे दी है।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने रविवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम ‘निराशाजनक’ हैं, लेकिन वे इन परिणामों से ‘दुखी’ नहीं हैं। रामाराव ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में तेलंगाना में सरकार बनाने की ओर अग्रसर दिख रही कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है।  

उन्होंने लिखा, ‘‘भारत राष्ट्र समिति को दो बार लगातार सरकार में आने का मौका देने के लिए तेलंगाना की जनता के आभारी हैं। आज के परिणाम से दुखी नहीं हूं, लेकिन निश्चित रूप से निराश हूं, क्योंकि हमें ऐसी अपेक्षा नहीं थी। लेकिन हम इसे सबक के तौर पर लेंगे और फिर से वापसी करेंगे।”  

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने कहा, ‘‘जनादेश हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई। आपको शुभकामनाएं।” निर्वाचन आयोग द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अब तक हुई मतगणना में कांग्रेस पांच सीट पर जीत दर्ज कर चुकी है और 58 पर आगे है, वहीं बीआरएस तीन सीट जीतने के साथ 37 पर आगे है।