Mamata Banerjee is happy that Arvind Kejriwal grants inetrim bail
अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी ( सौजन्य : ट्विटर)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में हिरासत में थे। शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय ने केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दे दी। इसी एक्शन पर ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Loading

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को उच्चतम न्यायालय (High Court) द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि इसका मौजूदा लोकसभा चुनावों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

एक्स पर किया पोस्ट

ममता ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है। यह मौजूदा चुनावों के संदर्भ में बहुत मददगार होगा।”

एक जून तक अंतरिम जमानत

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को केजरीवाल को मौजूदा लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री को 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार और धन शोधन से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

एजेंसी