MLC-kavita

Loading

हैदराबाद : भारत राष्ट्र समिति के घोषणापत्र जारी होने पर मुख्यमंत्री की बेटी व पार्टी की MLC के. कविता (MLC K Kavita ) ने कांग्रेस (Congress) व भाजपा (BJP) की सरकारों पर निशाना साधा है और दोनों दलों के नेताओं से पूछा है कि उनकी सरकारों ने तेलंगाना की भलाई के लिए क्या किया है, जो दूसरे से सवाल पूछ रहे हैं। राज्य बनने के बाद केसीआर की अगुवाई में राज्य ने तरक्की की है और एक बार फिर पार्टी की सरकार बनती देख विरोधी दलों के नेता बौखला रहे हैं।

चुनावी घोषणा के बाद सत्तारुढ़ भारत राष्ट्र समिति पर कांग्रेस व भाजपा दोनों आक्रामक हैं। दोनों ही दल मुख्यमंत्री केसीआर को परिवारवाद बढ़ाने के साथ-साथ राज्य में करप्शन को बढ़ाने का आरोप लगाया करते हैं। इसी दौरान भारत राष्ट्र समिति के घोषणापत्र जारी होने पर दोनों दलों के नेताओं के द्वारा उठाए जा रहे सवालों का MLC के. कविता ने खरा-खरा जवाब दिया है।

MLC के. कविता ने कहा, “हमारे घोषणापत्र में हमेशा की तरह गरीबों के विकास की तरफ झुकाव है। यह घोषणापत्र देखकर कांग्रेस और भाजपा बौखला गई है… कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी कहते हैं कि हमारा घोषणापत्र एक रफ पेपर है, अगर हमारा घोषणापत्र रफ पेपर है तो कांग्रेस पार्टी की गारंटी टिशू पेपर से भी बदतर है… कांग्रेस पार्टी 65 साल सरकार में रही है, लेकिन क्या उन्होंने कभी किसानों को प्रोत्साहन देने के बारे में सोचा ?”

इसके साथ ही MLC के. कविता ने भाजपा के नेताओं पर भी सवाल दागा और कहा, “…अपने साढ़े 9 साल के कार्यकाल में भाजपा ने तेलंगाना के लिए एक भी स्पेशल प्रोजेक्ट नहीं दिया। उन्होंने हमेशा तेलंगाना को नकारा… कल जी. किशन रेड्डी हमारे घोषणापत्र पर बोल रहे थे, हम उनसे पूछते हैं कि उनका 2 करोड़ रोजगार और रेलवे प्रोजेक्ट के वादे का क्या हुआ.. आपने 10 सालों में जितनी बातें की उनमें से कुछ भी पूरी नहीं की।”