k-kavitha

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला (Delhi Liquor Scam) मामले में आज BRS एमएलसी के.कविता (K.KavitHa) को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया है, जहां पर उनके रिमांड को फिलहाल 3 दिन और बढ़ा दिया गया है। जी हां, आज अदालत ने बीआरएस नेता के। कविता की ED हिरासत 26 मार्च तक और बढ़ा दी है।

दरअसल आज उनकी कस्टडी खत्म होने पर उन्हें PMLA कोर्ट के समक्ष पेश किया गया और ED ने कोर्ट से रिमांड बढ़ाने की मांग की है। वहीं कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित कर लिया और 3 दिन के लिए यानी 26 मार्च तक के लिए उनकी हिरासत बढ़ा दी गई। आज ED ने कोर्ट में दलील दी कि के। कविता द्वारा दिए गए बयानों को लेकर उनको कंफ्रंट करवाना है। कोर्ट को यह पहले ही बताया जा चुका है कि इस मामले में उनकी उनकी भूमिका क्या थी। इसके साथ ही ED ने आरोप लगाया कि उन्‍होंने 100 करोड़ रुपए की रिश्वत देने की साजिश रची। 

वहीँ आज कविता ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है। इसके साथ ही साथ ही उन्‍होंने कहा कि चुनाव के समय इतने सारे नेताओं की गिरफ्तारी पर चुनाव आयोग को तुरंत संज्ञान लेने की बहुत आवश्यकता है। बता दें कि ED ने के कविता को बीते 15 मार्च को गिरफ्तार किया था। वहीं उनकी सात दिन की रिमांड अवधि आज यानी कि 23 मार्च को समाप्त हो रही थी, जिसे बढाकर अब 26 मार्च तक कर दिया गया है।