motivational-speaker-vivek-bindra-accused-of-beating-his-wife-case-registered
विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR

Loading

नई दिल्ली: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 126 में बिंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मिली जानकारी के अनुसार, विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनके साले वैभव (Vaibhav ) ने 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई। नोएडा पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद तुरंत कोई एक्शन नहीं लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी विवेक बिंद्रा अब भी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, विवेक बिंद्रा और यानिका की शादी 6 दिसंबर 2023 को हुई थी। वे नोएडा के सेक्टर 94 की एक पॉश सोसायटी में रहते है। दर्ज शिकायत के अनुसार, शादी के कुछ घंटों बाद मोटिवेशनल स्पीकर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उन्हें गालियां दीं, उनके बाल खींचे और उनके साथ मारपीट की। शिकायत में यह भी दावा किया गया है कि मारपीट के कारण यानिका ठीक से सुन नहीं पा रही है। बिंद्रा ने कथित तौर पर उनका फोन भी तोड़ दिया। उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं। उनकी यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स है। हाल ही में संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर “बिग स्कैम एक्सपोज़” शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था। जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था।

वीडियो में माहेश्वरी ने आरोप लगाया कि बिंद्रा मल्टी-लेवल मार्केटिंग जैसे कोर्स चलाते है और बिजनेस सिखाने केनाम पर छात्रों से बड़ी रकम वसूल करते है। माहेश्वरी ने अपने वीडियो में बताया कि यह राशि लगभग 500 करोड़ रुपये है।