Himanta biswa sarma
फाइल फोटो

Loading

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने गुवाहाटी (Guwahati) में आगामी निर्माण कार्यों का जायजा लेने के लिए कल देर रात निरीक्षण किया। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है कि वह टीशर्ट पहनकर बिलकुल साधारण आदमी की तरह मौके पर पहुंचे। इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगी कि सीएम होने वाले निर्माणकार्य का जायजा लेने के लिए निकले हैं।  

इस दौरान उनके साथ कुछ सुरक्षाकर्मी और अधिकारी मौजूद रहे। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने होने वाले निर्माणकार्य का जायजा लिया। वहीं उन्होंने अधिकारियों को कुछ निर्देश भी दिया। बताया जा रहा है कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अचानक प्लान किया और गुवाहाटी में होने वाले निर्माणकार्य का जायजा लेने के लिए निकल पड़े। 

इससे पहले मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने पूर्वोत्तर को लेकर दिल्ली के बदले नजरिए का जिक्र किया। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पहले असम के मुख्यमंत्री अगर प्रधानमंत्री से बात करना चाहते थे तब इतनी औपचारिकता होती थी कि सिर्फ एक बार करना ही एक बड़ी बात लगती थी। उन्होंने आगे कहा कि अब हम सिर्फ एक मेसेज भेजते हैं और प्रधानमंत्री जी का फोन आ जाता है। पूरी केंद्र सरकार पूर्वोत्तर का विशेष ख्याल रखती है।