Sonali Phogat
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)) मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, गोवा पुलिस (Goa Police) की अब जांच में पता चला है कि, जो ड्रग्स सुधीर और सुखविंदर ने बीते 22 अगस्त की शाम को खऱीदा था. इतना ही नहीं वह द ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट और होटल के बाहर ड्रग्स  पैडलर ने लाकर इनको दिया था। इसके लिए ड्रग्स  पैडलर ने इनसे कैश में पैसे भी लिए थे। 

    वहीं कैश के लिये नार्थ गोवा की वागातौर बीच के पास से किसी ATM से पैसे निकाले गए थे । कितना ड्रग्स लिया गया और कितना पेमेंट किया गया उसकी जानकारी भी पुलिस निकाल रही है। वहीं बताया जा रहा है कि, ड्रग्स पैडलर पहले से सुधीर या सुखविंदर को जनता था या इनका कॉन्टैक्ट चंडीगढ़ के किसी पैडलर्स ने करवाया,  इसकी भी जानकारी अब ली जा रही है।

    पता हो कि, सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा के अंजुना पुलिस स्टेशन में चार पेज की विस्तृत शिकायत दर्ज कराई है। इसमें रिंकू ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर पर यौन शोषण कर उसकी संपत्ति चुराने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है। रिंकू के आरोपों के चलते सोनाली की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है।