Sanjay Raut says PM Modi will not speak on development and inflation
शिवसेना UBT नेता और सांसद संजय राउत

Loading

मुंबई: शिवसेना UBT नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) आईसीसी विश्व कप फाइनल (ICC World Cup final) में भारतीय क्रिकेट टीम की हार का जिम्मेदार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) को ठहराया है। राउत ने कहा कि रोहित शर्मा के नेतृत्व में हमने 10 मैच अच्छे से खेले लेकिन फाइनल में हम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार गए।

फाइनल वानखेड़े स्टेडियम में होता तो जीत जाते

ICC विश्व कप फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि हमारी क्रिकेट टीम बहुत होनहार और कामयाब टीम है। रोहित शर्मा के नेतृत्व में हमने 10 मैच अच्छे से खेले लेकिन फाइनल में हम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार गए। लोग कहते हैं कि फाइनल वानखेड़े स्टेडियम में होता तो जीत जाते।

 बीजेपी का बहुत बड़ा गेम प्लान चल रहा था

सरदार वल्लभभाई स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम बना दिया ताकि वहां वर्ल्ड कप जीतें तो ये संदेश जाए कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे इसलिए विश्व कप जीता है। ये पर्दे के पीछे बीजेपी का बहुत बड़ा गेम प्लान चल रहा था।

बता दें कि 19 नवंबर को यानी की कल रविवार को ICC विश्व कप का फाइनल मैच हुआ, जिसमें इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया। ये मैच गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा था।