Asaduddin Owaisi
FILE- PHOTO

Loading

निजामाबाद: यूपी में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर (Asad Ahmed’s encounter) पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) काफी नाराज हैं। वह यूपी सरकार और बीजेपी पर भड़के हैं। गुस्से में आग बबूला असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर हमला किया।  उन्होंने कहा कि क्या जुनैद और नासिर को मारने वालों को भी गोली मार देगी बीजेपी? नहीं, क्योंकि आप ((BJP) धर्म के नाम पर एनकाउंटर करते हैं। आप कानून के शासन को कमजोर करना चाहते हैं। 

तेलंगाना के निजामाबाद में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम(भाजपा) उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे। इसलिए नहीं करोगे क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो। ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो। 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव वहीं दूसरी ओर झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है।  

उत्तर प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर स्पेशल DG, प्रशांत कुमार ने कहा कि आज 12:30 से 1 बजे के बीच में एक सूचना के आधार पर कुछ लोगों को रोका गया तो दोनों तरफ से गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या करने वाले दो लोग घायल हुए और बाद में इनकी मृ्त्यु हो गई। इनकी पहचान असद अहमद और गुलाम के रूप में हुई। अभियुक्तों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार, बुलडॉग आदि बरामद हुए हैं।