Asaduddin Owaisi

Loading

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मिस्र दौरे के दौरान अल-हकीम मस्जिद गए थे। अब इसे लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी को घेरा है।  

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा, “देश के प्रधानमंत्री मिस्र के मस्जिद में गए। अच्छा लगा मुझे भी देखकर। चलिए आप (पीएम मोदी) और मैं काशी की मस्जिद में चलते हैं। मैं आपके साथ आने को तैयार हूं। चलिए मोदी जी हम भी काशी की मस्जिद को जाते हैं। अगर मिस्र की मस्जिद में जाएंगे तो भारत की काशी की मस्जिद तो चलो।”

‘भारत के प्रधानमंत्री हैं मिस्र के नहीं’

ओवैसी ने कहा, “मोदी जी आप भारत के प्रधानमंत्री हैं मिस्र के नहीं। वहां की मस्जिद में चले गए इसलिए काशी की मस्जिद तो चलते हैं।” इससे पहले ट्वीट कर असदुद्दीन ओवैसी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड के मुद्दे को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला था।  उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और पसमांदा मुसलमानों पर कुछ टिप्पणी की है। लगता है मोदी जी ओबामा की नसीहत को ठीक से समझ नहीं पाए।”

कांग्रेस ने भी साधा निशाना 

प्रधानमंत्री मोदी के अल-हकीम मस्जिद  दौरे को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, “रहने दे अभी “थोड़ा” सा भरम… ऐ जाने वफ़ा ये ज़ुल्म ना कर।” कांग्रेस नेता ने आम आदमी पार्टी सांसद नेता संजय सिंह के ट्वीट को शेयर करते हुए यह ट्वीट किया था।  

संजय सिंह ने लिखा?

आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा था, “मिस्र में, मोदी जी मस्जिद में। वाह मोदी जी वाह। ग़ैरों पे करम अपनों पे सितम, ऐ जान-ए-वफ़ा ये ज़ुल्म न कर।”