patna
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. पटना (Patna) से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक, यहां के ADM के.के सिंह (ADM K.K Singh) पर ‘नीतीश’ सरकार ने अब सख्त कार्रवाई की है। दरअसल यह कार्रवाई शिक्षक अभ्यर्थियों के हंगामे के दौरान तिरंगा लिए एक शिक्षक अभ्यर्थी को डंडे से पीटने के चलते उन पर की गई है। अब इस मामले पटना के ADM लॉ एंड ऑर्डर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग में योगदान करने का निर्देश दिया गया है।

    दरअसल बीते 22 अगस्त को शिक्षक अभ्यर्थी अपने नियुक्ति की मांग कर रहे थे। वहीं जब अभ्यर्थी डाकबंगला चौराहे पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इन बेरोजगार युवाओं को तीतर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद प्रशासन ने युवाओं पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसायीं। इसी बीच ADM के.के सिंह ने एक लड़के को जमकर पीट दिया। तब मौके पर उन्होंने अनीसुर्रहमान नाम के युवक को बुरे तरीके से लाठी से धुना था। इतना ही नहीं ADM ने तिरंगा के भी अपमान किया था। 

    वहीं जब इस घटना का वीडियो सामने आया तो, खुद तेजस्वी यादव ने मामले पर हस्तक्षेप कर इस पर जांच का आदेश दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि, अगर ADM सिंह पर यह दोष सिद्ध हुआ तो कार्रवाई निश्चित रूप से होगी। इस मामले के 23 दिन बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने आज मामले पर अपना आदेश पारित किया है।