photo credit ,social media ipl
photo credit ,social media ipl

    Loading

    अहमदाबाद : आईपीएल क्रिक्रेट का शुरुर लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है । आगामी रविवार को अहमदाबाद में होने वाले इस सीजन के फाइनल मैच में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिरकत करने की कयास लगाए जा रहें हैं।खबर की माने तो फाइनल मुकाबले में गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी के पहुचने के उम्मीद प्रबल हो गई है । गुजरात टीम के अच्छे प्रदर्शन के चलते टीम की जितने कि संभावनाए  बढ़ गई हैं।

    29 मई रविवार को आइपीएल को 15 वें सीजन का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा । अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस वर्ष के इंडियन प्रीमियर लीग का सुपर फाइनल खेला जाना है। इस सीजन में गुजरात की टीम ने राजस्थान को क्वालीफायर में हराकर पहले ही जगह बना ली है। शुक्रवार की शाम क्वालीफायर 2 में बैंगलोर और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में जीतने वाली टीम फाइनल की दूसरी टीम बनेगी। 

    विदित है कि 28 मई को मोदी और शाह गुजरात की यात्रा पर पहुँच रहे हैं । गुजरात की टीम इस सीजन में पहली बार आइपीएल का हिस्सा बनी है । प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में होने के चलते आईपीएल के इस रोमांचक फाइनल मुकाबले को देखने  सकते हैं । खबरों की माने तो इस मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह दोनों के आने की प्रबल उम्मीद है। ऐसे में रविवार को अहमदाबाद में होने वाले 15वें सीजन के फाइनल मुकाबले में देश के प्रधानमंत्री के उपस्थित रहने से  मैच का रोमांच और बढ़ जाएगा ।

    गुजरात टीम अपने धमाकेदार खेल के बलबूते पहले ही लीग स्टेज के मुकाबलों में 10 मैच जीतकर 20 अंकों की तालिका में टॉप पर अपनी जगह पक्की  कर ली है।  पहले क्वालीफायर में गुजरात ने  राजस्थान के खिलाफ आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में जीतकर  पहले ही फाइनल में अपना स्थान  बना लिया है । ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के  इस मैच में पहुँचने से गुजरात टीम के जीतने की कयास अधिक  लगाए जा रहे हैं ।