Narendra Modi
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. दोपहर कि एक अन्य बड़ी खबर के अनुसार PM मोदी (Narendra Modi) ने BJP की संसदीय दल की बैठक में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म कि आज जमकर तारीफ की। इसकी तारीफ़ में उन्होंने कहा कि, लंबे समय तक कश्मीर के सच को छिपाने की कोशिश की गई थी। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों से सच सामने आता है। जो सच छिपाने की कोशिश करते थे, वो आज इसका विरोध कर रहे हैं। 

    PM मोदी ने साथ ही में यह भी कहा कि ये फिल्म वाकई अच्छी है और सभी को इसे देखना चाहिए। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित एवं निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा की गई हिंसा के बाद वहां से बड़ी संख्या में हिंदुओं के पलायन के बारे में दिखाया गया है।  इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  

    वहीं अब उत्तर प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को राज्य में मनोरंजन कर से मुक्त कर दिया है। इस बाबत प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी मंगलवार को एक ट्वीट में बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को उत्तर प्रदेश में अब कर मुक्त कर दिया गया है।