PM Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Social Media)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज तेलंगाना में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.चौथे चरण में आगामी 13 मई को यहां मतदान होगा.

Loading

नई दिल्ली/हैदराबाद: आज यानी शुक्रवार 10 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तेलंगाना में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। जानकारी दें कि, राज्य में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आगामी 13 मई को मतदान होगा। वहीं आज प्रधानमंत्री नारायणपेट और हैदराबाद में रैलियां करेंगे।

गौरतलब है कि, तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट के लिए विभिन्न दल जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित तमाम नेता राज्य में जोरशोर से चुनाव-प्रचार कर रहे हैं। तेलंगाना की सभी सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा और शनिवार शाम पांच बजे प्रचार अभियान थम जाएगा।

इसके पहले प्रधानमंत्री ने बीते बुधवार को राज्य में दो रैलियों को संबोधित करने से पहले यहां से करीब 150 किलोमीटर दूर वेमुलावाड़ा में श्री राजराजेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। बताते चलें कि, तेलंगाना में इस वक़्त कांग्रेस भी अपना पूरा जोर लगा रही है। दरअसल यहाँ एक प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी एक साथ अब आरटीसी बस में भी घूमते हुए दिखाई दिए हैं।

यह भी जानकारी दें कि, दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में लोकसभा की कुल जमा 17 सीटें हैं। वहीं इन सभीलोकसभा सीटों पर चौथे चरण में एक साथ आगामी 13 मई को वोटिंग है। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस, BJP और चंद्रशेखर राव की BRS के बीच है। वहीं BJP इस बार राज्य की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अपना पूरा दम झोंक दे रही है। इस बाबत आज प्रधानमंत्री मोदी पूरे जोशखरोश के साथ मैदान में उतरेंगे।