Intelligence agencies got alert before 26 January, terrorists in conspiracy to target PM Modi, big personalities: Report
File

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में मंगलवार 18 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी एप (Narendra Modi App) के जरिए कार्यकर्तों से जुड़ेंगे। 

    तीसरे और चौथे चरण के लिए बैठक जारी 

    यूपी चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के चुनाव में प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित सभी बड़े नेता पहुंच चुके हैं। इसी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम मोदी वर्चुअल माध्यम से बैठक में हिस्सा लेंगे। 

    ज्ञात हो कि, भाजपा ने पहले और दूसरे चरण की 58 और 48 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषण कर दी है। 107 नामों वाली पहली सूची में भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सिरायु (प्रयागराज), ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा को मेरठ से चुनावी मैदान में उतारा है।