PM Modi Meets his Mother Hiraben Modi
File Photo

    Loading

    गांधीनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), गोवा (Goa), मणिपुर (Manipur) और उत्तराखंड (Uttarakhand) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) फिर एक बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। लोगों ने भाजपा को काफी पसंद किया है। इस बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गांधीनगर (Gandhinagar) में अपनी मां हीराबेन मोदी (Hiraben Modi) की शरण में पहुंचे और ममता की छांव का आनंद लिया। यहां उनके निवास में मोदी ने माँ का आशीर्वाद लिया और उनके साथ रात्रिभोज किया।

    गुजरात दौरे पर PM मोदी

    पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं। उन्होंने राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही गुजरात भाजपा नेताओं की एक सभा को संबोधित किया और उनसे लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा।

    भाजपा मुख्यालय में नेता-कार्यकर्ताओं की बैठक

    बैठक के बाद बीजेपी गुजरात ने ट्वीट किया, “भाजपा के चार गुजरात नेताओं और कार्यकर्ताओं से राज्य भाजपा मुख्यालय में मुलाकात की। इस पर चर्चा की कि कैसे हमारा पार्टी संगठन लोगों की अधिक प्रभावी ढंग से सेवा कर सकता है और राष्ट्रीय विकास में योगदान दे सकता है।”

    बैठक में 400 से अधिक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे

    भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने बताया कि पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक में 430 से अधिक नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। व्यास ने प्रधानमंत्री के भाषण के ब्योरे का खुलासा किए बिना कहा, “प्रधानमंत्री का पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने उपस्थित लोगों को मार्गदर्शन प्रदान किया।”

    मोदी का मिशन गुजरात

    वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने राज्य के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पिछले दस वर्षों में सरकार द्वारा लागू की गई विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों से लोगों को अवगत कराएं। पीएम मोदी ने राज्य के नेताओं से जमीन पर काम कर रहे कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बढ़ाने को भी कहा।

    बता दें कि गुजरात में दिसंबर 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

    अहमदाबाद में किया रोड शो

    सूत्रों ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री का फोकस समाज के हर क्षेत्र के लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने पर था। पीएम का भाषण 35 मिनट से अधिक समय तक चला। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपानी और पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

    इससे पहले उत्तर प्रदेश, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पीएम मोदी आज गुजरात पहुंचे। उन्होंने दोपहर अहमदाबाद में एक रोड शो किया।