PM Narendra Modi Road Show in Bhubaneswar Odisha
नरेंद्र मोदी (सौजन्य: सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में आज शुक्रवार को एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में BJP के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे।

Loading

भुवनेश्वर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ओडिशा (Odisha) में एक साथ होने वाले लोकसभा (Lok Sabha Elections 2024) और विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए शुक्रवार को राज्य की राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

वह भुवनेश्वर में श्री राम मंदिर से वाणी विहार चौक तक दो किलोमीटर का रोड शो करेंगे। पार्टी ने भुवनेश्वर सीट से मौजूदा सांसद अपराजिता सारंगी को मैदान में उतारा है। भाजपा ने भुवनेश्वर की तीन विधानसभा सीटों से बाबू सिंह, जगन्नाथ प्रधान और प्रियदर्शी मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा की ओडिशा इकाई के उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने कहा, ”प्रधानमंत्री शुक्रवार रात 8 बजे से रोड शो करेंगे। वह रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे।” पांच साल में प्रधानमंत्री मोदी का राज्य में यह दूसरा रोड शो होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा में तीन रैलियों को भी संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली कंधमाल में शनिवार सुबह 9.30 बजे, दूसरी बोलांगीर में पूर्वाह्न 11.30 बजे और तीसरी बारगढ़ में दोपहर एक बजे होगी। प्रधानमंत्री ने इससे पहले पांच मई को राज्य का दौरा किया था और दो रैलियों को संबोधित किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोड शो और रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सुरक्षाबलों की 55 टुकड़ियां (प्रत्येक में 30 कर्मी शामिल हैं) तैनात की हैं। अधिकारी के अनुसार कार्यक्रम के लिए शुक्रवार दोपहर 2 बजे से जनपथ पर यातायात प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। भुवनेश्वर से सांसद सारंगी ने लोगों से बड़ी संख्या में रोड शो में शामिल होने की अपील की है।

(एजेंसी)