Security forces releases terrorists sketches of poonch terror attack
पुंछ आतंकी हमले के आतंकवादियों के स्केच जारी (सौैजन्य: )

पुंछ जिले के शाहसितार के पास आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर हमला कर दिया था इस हमले में वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि चार अन्य जवान घायल हुए है। सेना ने इस आतंकी हमले में शामिल दो आतंकवादियों स्केच जारी किये गए है साथ ही उनका पता देने पर 20 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है।

Loading

नवभारत डिजिटल टीम: जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में भारतीय वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले (Poonch Terror Attack) में शामिल दो आतंकवादियों स्केच जारी किये गए है साथ ही उनका पता देने पर 20 लाख का इनाम घोषित किया गया है। सुरक्षा बलों की टीम ने आतंकियों की गिरफ्तार करने के लिए तेजी से तलाशी अभियान चला रही है। दरअसल, बीते शनिवार (4 मई) को पुंछ जिले के शाहसितार के पास आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर हमला कर दिया था इस हमले में वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि चार अन्य जवान घायल हुए है। 

तलाशी अभियान तेज

हिंदुस्तान टाइम्स के खबर के अनुसार, वायु सेना के काफिले पर हुए हमले के बाद सशस्त्र बलों के जवान शाहसितार इलाके में तेजी से तलाशी अभियान चला रहे हैं।  साथ ही आतंकवादियों को खोज कर निकालने के लिए उन्होंने सशस्त्र बुलेटप्रूफ वाहनों और डॉग स्क्वॉड को भी लगाया है।  घटना के बाद सेना के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का दौरा भी किया था। 

अपर महानिदेशक क्या बोले?

अपर महानिदेशक ने बताया, ”16 कोर के कोर कमांडर और एडीजी जम्मू जोन आनंद जैन ने जीओसी रोमियो फोर्स, आईजीपी सीआरपीएफ और डीआईजी आरपी रेंज के साथ इलाके का दौरा किया और उन्होंने तलाशी अभियान की निगरानी की।  जनरल ने कहा कि हमले के बाद कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया गया है।