प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वितरित किया 51,000 नियुक्ति पत्र, चयनित अभर्थियों को दिए बधाई और शुभकामनाएं

Loading

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing)  के जरिए रोजगार मेले का उद्घाटन किया। रोजगार मेले (Rozgar Mela) के तहत पीएम मोदी ने सरकारी विभागों और संगठनों में नए भर्ती हुए कर्मचारियों को लगभग 51,000 नियुक्ति पत्र वितरित किया। जिन अभ्यर्थियों को सरकारी सेवा के नियुक्ति पत्र मिले उनको प्रधानमंत्री ने बधाई भी दी। 

चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र 
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रोजगार मेले के तहत सरकारी विभागों और संगठनों में नए भर्ती हुए कर्मचारियों को लगभग 51,000 नियुक्ति पत्र वितरित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जिन अभ्यर्थियों को सरकारी सेवा के नियुक्ति पत्र मिले हैं उन सभी को बधाई। आप सभी ने कड़े परिश्रम के बाद यह सफलता हासिल की है। आपका चयन लाखों अभ्यर्थियों के बीच से किया गया है। 

नारी शक्ति वंदन अधिनियम का भी जिक्र 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  इस दौरान कहा कि नारी शक्ति वंदन अधिनियम (Nari Shakti Vandan Act) के रूप में देश की आधी आबादी को बहुत बड़ी ताकत मिली है। 30 वर्षों से महिला आरक्षण बिल का विषय लंबित था वह अब रिकॉर्ड वोटों के साथ दोनों सदनों से पास हुआ है। यह निर्णय देश की नई संसद के पहले सत्र में हुआ, नई संसद में देश के नए भविष्य की शुरूआत हुई। भारत की बेटियां स्पेस से स्पॉट तक अनेक नए कीर्तिमान बना रही हैं। 

मध्य प्रदेश की जनता के दिलों में मोदी जी
पीएम मोदी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रोजगार मेले का उद्घाटन और  निययुक्ति पत्र वितरित किये जाने पर  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज 51000 नियुक्ति पत्र वितिरत किए गए हैं। हमारी नौजवान पीढ़ी में कर दिखाने का जो जज़्बा है वह आपने देखा। इन नौजवानों के हाथों में देश सुरक्षित है… कांग्रेस अपना नरेटिव चार दीवारों के अंदर, चार लोगों के साथ, चार पृष्ठों पर बनाती है। नेरेटिव बंद कमरों, सीमित लोगों के साथ नहीं बनाया जाता। मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश की जनता के दिलों में मोदी जी हैं।