PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

Loading

चेन्नई: तमिलनाडु(Tamil Nadu) में पेरियार द्रविड़ कज़गम (TPDK) के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री भवन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। तमिलनाडु में केंद्र सरकार की नौकरियों की नियुक्ति में सर्वोच्च न्यायालय और उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों की नियुक्ति में आरक्षण और तमिलों को प्राथमिकता देने को लेकर यह प्रदर्शन हो रहा है।  

वहीं दूसरी ओर बिहार सरकार के अधिकारियों की एक टीम ने तमिलनाडु के मुख्य सचिव इराई अंबु के साथ बैठक की। वहीं बिहार के सदर प्रखंड के किलबिलनगर गांव निवासी रमेश मंडल की चेन्नई में हत्या के बाद स्वजनों में मातम है। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए सोमवार को बबलू किस्कु व पंचायत सचिव किबबिल नगर पहुंचे। डीलर के माध्यम से पीड़ित परिवार को 24 किलो अनाज दिया गया।

बीजेपी के तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने सोमवार को डीएमके सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य में बिहार के श्रमिकों की पिटाई के मामले की सीबीआइ जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि डीएमके की आरएस भारती कह रही हैं कि मैं दोहरा भूमिका निभा रहा हूं। उन्होंने कहा कि क्या डीएमके दोहरा काम नहीं कर रही है, वे 20 अलग-अलग भूमिकाएं भी कर सकते हैं।