rahul gandhi
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ की घटना की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री देश की सीमाओं पर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा में हो रही बड़ी चूक’ पर कभी बात करेंगे।

    उन्होंने ‘पैंगोंग सो’ और ‘चाइना’ हैशटैग से ट्वीट किया, ‘‘हमारी सीमाओं पर जो हो रहा है, वह राष्ट्रीय सुरक्षा में बड़ी चूक है। क्या प्रधानमंत्री कभी इस बारे में बात करेंगे?” राहुल गांधी ने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

    राहुल गांधी का ट्वीट-

    उल्लेखनीय है कि चुनावी राज्य पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में गत बुधवार को उस वक्त ‘‘गंभीर चूक” की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री दिल्ली लौट आए। वह पंजाब में ना तो किसी कार्यक्रम में शामिल हुए और ना ही दो साल के बाद राज्य में अपनी पहली रैली को संबोधित कर सके। पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। (एजेंसी)