कर्नाटक में राहुल गांधी ने की डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी, रोते हुए बच्चे से की बात, देखें इमोशनल कर देने वाला Video

Loading

बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय (delivery boy) के साथ स्कूटर की सवारी की। इसी बीच उन्होंने एक रोते हुए बच्चे से बात की। इस पूरी घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राहुल और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रविवार को 7 रैलियां करेंगे। राहुल अनेकल में शाम 4 बजे और पुलकेशी नगर में 6 बजे दो मीटिंग करेंगे। इसके अलावा शिवाजी नगर में रात साढ़े 8 बजे रैली करेंगे। 

इस दौरान राहुल गांधी ने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के स्कूटर पर सवारी भी की। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने कैंपेन के आखिरी दिन रैलियां करेंगी। बेंगलुरु साउथ में रोड शो भी करेंगी। कांग्रेस की ओर से मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अब तक 44 रैलियां, 13 रोड शो, महिलाओं और युवाओं के साथ छह संवाद और साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें कर चुके हैं।

राहुल गांधी ने हुबली के अलावा बेलगावी में भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस पर आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हैं। लेकिन उनसे बेहतर मैं आतंकवाद को समझता हूं। मेरे परिवार के लोगों को आतंकवादियों ने मारा, मेरी दादी को मारा मेरे पिता को मारा। आतंकवाद क्या होता है और यह क्या करता है, पीएम से बेहतर मैं समझता हूं। वहीं पीएम मोदी रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।