IRCTC ने दिया यात्रियों को शानदार तोहफा,
File Photo

    Loading

    मुंबई : इंडियन रेलवे (Indian Railways) जब भी किसी ट्रेन के समय या रूट में बदलाव करता है तो वो अपने यात्रियों को इसके बारे में समय-समय पर अपडेट देता रहता है। पश्चिम रेलवे ने 25 ट्रेनों के समय में बदलाव किया है। अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं तो आप भी ये जान लें कि रेलवे ने किन ट्रेनों के समय में बदलाव किया है। बता दें कि जिन ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। ये ट्रेने ज्यादातर गुजरात में वापी तथा अहमदाबाद रेलवे स्टेशनों के बीच चलने वाली ट्रेनें है। 

    क्यों किया गया है समय में बदलाव 

    जानकारी के मुताबिक ‘20901/02 मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर कैपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के चलने की वजह से कई ट्रेनों के समय में बदलाव करने का फैसला रेलवे की तरफ से लिया गया है। आपको बता दें कि पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन के समय में ज्यादा अंतर नहीं है, बल्कि केवल कुछ मिनटों का बदलाव किया गया है और ट्रेनों के लिए निर्धारित किया गया नया समय अगले कुछ दिनों में प्रभावी होगा। 

    इन ट्रेनों के समय में किया गया है बदलाव

    गौरतलब है कि भारतीय रेलवे की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक करीब 25 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। जिनमें मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद गुजरात सुपरफास्ट एक्सप्रेस, बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस, बांद्रा टर्मिनस-रामनगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस और हावड़ा-अहमदाबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस, ट्रेनें  शामिल है।