रजनीश सेठ (Photo Credits-ANI Twitter)
रजनीश सेठ (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: मनसे चीफ राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) की चेतावनी के बाद सूबे में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आज गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने समीक्षा बैठक की। इस बैठक के बाद महाराष्ट्र पुलिस के डीजीपी रजनीश सेठ (Maharashtra DGP Rajnish Seth) ने पत्रकारों से बात की है। उन्होंने कहा कि सभी जगहों पर एसआरपीएफ को तैनात किया गया है। साथ ही किसी ने भी अगर कानून को हाथ में लेने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

    डीजीपी रजनीश सेठ ने कहा कि आज गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की। हमने पुलिस को निर्देश दिया है कि किसी भी स्थिति में कायदा और सुव्यवस्था नहीं बिगड़नी चाहिए। जो भी व्यक्ति कायदा और सुव्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई होगी। राज ठाकरे के भाषण पर एक्शन को लेकर भी डीजीपी ने बात की है। 

    डीजीपी ने राज ठाकरे के भाषण पर एक्शन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सीपी औरंगाबाद किसी के भी खिलाफ कार्रवाई करने में सक्षम है। वह राज ठाकरे की रैली के वीडियो देख रहे हैं और अगर उन्हें इसमें कुछ भी गलत लगता है तो वह आज ही कार्रवाई करेंगे। सूबे में लॉ एंड आर्डर मेंटेन करने के लिए 30,000 होमगार्ड और एसआरपीएफ की 87 कंपनियों की तैनाती की गई है।