Bari Assembly Constituency, Rajasthan Assembly election 2023
राजस्थान के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में हई झड़प स्थल

Loading

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र (Bari Assembly Constituency) के रजई में फायरिंग हो गई। यहां के अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग की, जिससे मतदान केंद्र पर हड़कंप मच गया।  बीएसपी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर और बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भिड़ गए। 

फिलहाल किसी भी पक्ष के किसी भी व्यक्ति की हताहत होने की खबर नहीं मिली है। घटना की सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। मामले को शांत कराकर मतदान सुचारु तरीके से कराया जा रहा है।

फर्जी  मतदान को लेकर झड़प

थाना प्रभारी संपत सिंह ने बताया थाना इलाके के रजई पोलिंग बूथ पर दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर झड़प हुई थी। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया है। मतदान प्रक्रिया शांति तरीके से संपन्न कराई जा रही है। दूसरा मामला कंचनपुर थाना इलाके के अब्दुलपुर गांव के मतदान केंद्र पर देखा गया। 

भिड़े BSP और BJP के प्रत्यासी  

फर्जी मतदान को लेकर बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर और बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भिड़ गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ दिया। कुछ लोगों को पुलिस ने राउंड अप भी किया है।