Rajasthan Assembly Election Vasundhara Raje filed nomination
राजस्थान के झालरपाटन से BJP उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

Loading

झालावाड़: राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) के लिए राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने आज नामांकन दाखिल किया। राजे राजस्थान के झालरपाटन (Jhalarpatan) से बीजेपी (BJP) की उम्मीदवार हैं। नामांकन दाखिल कर बाहर निकलते हुए उन्होंने मीडिया से कहा कि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की सरकार ने लोगों के साथ छलावा करने का काम किया है। 4 साल तक पिटारा न खोलकर उन्होंने लोगों को दुखी किया है।

 जनता बीजेपी के समर्थन में

झालावाड़ में  राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि नामांकन के दिन से चुनाव की शुरुआत होती है। अशोक गहलोत की सरकार ने लोगों के साथ छलावा करने का काम किया है। 4 साल तक उन्होंने अपना पिटारा खोला नहीं और लोगों को दुखी करने का काम किया है। जनता समझदार है। जनता जानती है कि उन्होंने क्या किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि परिणाम बीजेपी के समर्थन में आएगा।

 25 नवंबर को मतदान

बता दें कि राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख बदल दी गई थी। पहले 23 नवंबर को एक चरण में चुनाव होना तय किया गया था। अब इसे बदलकर 25 नवंबर कर दिया गया है। हालांकि, मतदान एक ही चरण में होगा और चुनाव का नतीजा 03 दिसंबर को आएगा। राजस्थान विधानसभा चुनाव का ये रिकॉर्ड रहा है कि कोई भी पार्टी दो बार लगातार सत्ता में नहीं रही है। यहां कि जनता हर विधानसभा चुनाव में अपना मूड बदल देती है। हर बार अलग पार्टी के मुख्यमंत्री राज्य में होते हैं। यहां बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर की होती है।