Pratap Singh Khachariyawas
Rajasthan Minister Pratap Singh Khachariyawas

Loading

जयपुर: राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Assembly)  का आगामी चुनाव नजदीक है। कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान में कंडीडेट उतारने के लिए तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में पार्टी ने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है। इस पर गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो सीटें घोषित की हैं बहुत अच्छे उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है।

 इनके सांसदो को जनता टॉर्च लेकर ढूंढ रही
राजस्थान चुनाव की घोषणा पर राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कल इन्होंने जो सीटें घोषित की हैं बहुत अच्छे उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा, पता भी नहीं चलेगा कि ये उम्मीदवार कहां गए। जो सांसद इनके फेल हो गए हैं, जनता उन सांसदों को टॉर्च लेकर ढूंढ रही है उनको टिकट मिला है। इनके 25 सांसद जीते थे सारे गायब हो गए 5 साल में नजर नहीं आए।

राजेंद्र गुढ़ा ने भी की थी बगावत
बता दें कि इससे पहले गहलोत सरकार के ही मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में राज्य में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर अपने ही सरकार के खिलाफ सवाल उठाये थे। इसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त करने के लिए राज्यपाल को पत्र लिखा। राज्यपाल से मंजूरी मिलने के बाद  राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया। यही नहीं अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की तनातनी जगजाहिर है।