राजस्थान के सीकर में दो कारों की टक्कर, 6 लोगों की मौत, 5 घायल

Loading

राजस्थान: राजस्थान (Rajasthan News) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। राजस्थान के सीकर (Sikar Accident News) जिले में दो कारों की टक्कर हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। दिल दहला देने वाली यह घटना रविवार दोपहर लक्ष्मणगढ़ तहसील में हाईवे पर हुई। दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। आइए जानते है पूरी हादसे के बारे में पूरी जानकारी… 

 

पहचान पत्र मिले 

पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला लक्ष्मणगर्ग ने जानकारी देते हुए कहा, ”हमें हाईवे पर दो गाड़ियों की टक्कर की सूचना मिली…हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है…” हादसे की जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान का पता लगाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि उन्हें दोनों कारों से दो पहचान पत्र मिले हैं- एक पहचान पत्र मौलासर जिला, नागौर का है और दूसरा सीकर का है। 

CM भजनलाल शर्मा ने कहा.. 

घटना की जानकारी मिलते ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार शाम एक ट्वीट में कहा कि घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिये गये हैं।  मुख्यमंत्री शर्मा ने एक्स पर पोस्ट किया, “सीकर जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर बहुत दुखद है।” उन्होंने लिखा, “भगवान श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति दें और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”