Road accident in Bundi Rajasthan four people died in same family
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

कोटा: राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में रविवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-52 (National Highway-52) पर कार के एक ट्रक से टकरा जाने पर कार सवार मध्य प्रदेश के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र में उस समय हुआ, जब पीड़ित पुष्कर जा रहे थे। 

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर-मालवा जिले के गांगूखेड़ी गांव के रहने वाले देवी सिंह (50), उनकी पत्नी मानखोर कंवर (45), भाई राजाराम (40) और भतीजे जितेंद्र (20) के रूप में हुई है। हिंडोली पुलिस थाने के अधिकारी मनोज सिकरवाल ने बताया कि हादसा देर रात करीब 12.30 बजे हुआ, जब चार लोगों को ले जा रही एसयूवी ने हिंडोली शहर के पास एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। 

सिकरवाल के मुताबिक, एसयूवी संभवत: तेज रफ्तार में थी और ऐसा लगता है कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे वह उससे टकरा गई। उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

सिकरवाल के मुताबिक, ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि चारों शव फिलहाल मुर्दाघर में रखवाए गए हैं और परिजनों के आने के बाद दिन में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।