Rohini Court Firing Updates : Gang war threat rises after shootout in Rohini court, security in Delhi jails beefed up
Image:Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्‍ली (Delhi) के रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में पेशी के दौरान हुई फायरिंग (Firing) में गोगी गैंग (Gogi Gang) का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) की हुई हत्या के बाद दिल्ली में गैंगवार (Gangwar) का खतरा बढ़ गया है। दिल्ली की जेलों में इसके मद्देनज़र सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, गोगी की कोर्टरूम में हुई हत्या के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल सहित सभी जेलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खासकर मंडोली जेल की सुरक्षा चाकचौबंद कर दी गई है। और यह इसलिए क्यूंकि रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद टिल्लू गैंग का नाम सामने आ रहा है। टिल्लू गैंग के सुनील मान उर्फ़ टिल्लू ताजपुरिया मंडोली जेल में ही बंद है।

    दिल्ली की जेलों में इसके मद्देनज़र सुरक्षा बढ़ा दी गई है

    रिपोर्ट के मुताबिक, जेल अधिकारियों की एक हाई लेवल मीटिंग हुई है। इसके बाद निर्देश दिया गया है कि, टिल्लू की सुरक्षा की समीक्षा करें। बता दें कि, कहा जा रहा है कि, जिस गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की कोर्ट में हत्या की गई उसका जानी दुश्मन कुख्यात बदमाश सुनील मान उर्फ टिल्लू बताया जा रहा है। 

    शूटआउट में 3 लोगों की मौत हुई थी, इनमें जितेंद्र और दो हमलावर शामिल थे  

    शुक्रवार दोपहर को हुए शूटआउट में 3 लोगों की मौत हुई थी। इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर थे जो जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे। हत्या की गहरी साजिश रची गई थी। कोर्ट परिसर में वकील की ड्रेस में दो हमलावार आए थे जिन्होंने गोगी पर कोर्ट में ताबड़तोड़  गोलियां चलाईं जिसमें उसकी मौत हो गई। 

    वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने भी गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की। इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश वहीं ढेर हो गया। कोर्ट में हुए इस हमले के बाद अदालतों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।