Sharad Pawar with PM Modi, Sharad Pawar, PM Modi, Maharashtra, Tilak Smarak Mandir Trust, opposition alliance I.N.D.I.A, I.N.D.I.A, MP Vandana Chavan, NCP, Lokmanya Tilak Award, PM Modi Narendra Modi
Pic Source - ANI

Loading

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 1 अगस्त को महाराष्ट्र (Maharashtra)  में आयोजित एक समारोह में शिरकत करेंगे। ये समारोह तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट (Tilak Smarak Mandir Trust) की ओर से आयोजित किया गया  है। समारोह  में उनके साथ एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) भी मंच साझा करेंगे। ऐसे में विपक्षी गठबंधन की टीम शरद पवार को मनाने में लगी है कि वह पीएम मोदी के साथ मंच साझा न करें। वहीं कयास ये भी लगाया जा रहा है कि I.N.D.I.A गठबंधन में रार की स्थिति भी पैदा हो सकती है।

I.N.D.I.A  की तीसरी बैठक से पहले ही विपक्ष में रार
विपक्षी गुट 25-26 अगस्त को अपनी तीसरी बैठक करने जा रहा है। विपक्षी गठबंधन  I.N.D.I.A की तीसरी बैठक से पहले ही विपक्ष में रार देखने को मिल सकती है।  इस बीच NCP प्रमुख शरद पवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। 

PM मोदी को करेंगे सम्मानित
दरअसल, पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में शरद पवार आज पीएम मोदी को सम्मानित करेंगे। पुणे के एसपी कॉलेज मैदान में होने वाले इस कार्यक्रम में PM मोदी को लोकमान्य तिलक पुरस्कार दिया जाना है और शरद पवार ही पीएम को यह सम्मान देंगे। 

शरद पवार को मनाने में विपक्ष जुटा
शरद पवार के इस कार्यक्रम में शामिल होने पर कई विपक्षी नेताओं ने इसे गलत बताया है। अब उनसे मिलकर उन्हें मनाने की कोशिश करने वाले हैं। ताकि वह इस कार्यक्रम में शामिल न हों। संजय राउत ने NCP प्रमुख शरद पवार को समारोह में न जाने की सलाह दी। वहीं NCP की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण (MP Vandana Chavan) ने भी पवार के फैसले पर नाराजगी व्यक्त की।  उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से पवार जी के इस फैसले से नाखुश हूं। उन्होंने भी  NCP प्रमुख से इस कार्यक्रम से दूरी बनाने की अपील की।

अजित पवार के अलग होने से पहले पीएम को किया था आमंत्रित
वंदना चव्हाण बताया कि पवार ने पीएम मोदी को खुद इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया। उन्होंने ऐसा तिलक ट्रस्ट के सदस्यों के अनुरोध पर किया। वंदना ने बताया कि पवार ने अजित पवार के अलग होने से पहले पीएम को आमंत्रित किया था।