SHRADHHA
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहां श्रद्धा मर्डर केस (Shrdhha Murder Case) को लेकर पूरे देश में गहमागहमी है। वहीं आज आरोपी आफताब (Aftab Poonawala) ने अपनी जमानत याचिका (Bail Plea) साकेत कोर्ट से वापस ले ली है।  आज आफताब के वकील ने कोर्ट को बताया कि, फिलहाल आफताब अपनी जमानत याचिका को वापस ले रहा है। वकील ने कहा कि सोमवार को 50 मिनट तक आफताब से बात हुई, उसके बाद तय हुआ कि वह अपनी जमानत को वापस लेगा। आफताब के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि आगे से ऐसा किसी भी प्रकार का इस तरह मिस कम्युनिकेशन नहीं होगा। 

    जानकारी दें कि, इससे पहले बीते दिसंबर 17 को यह भी खबर थी कि आफताब ने अपने वकील को दिल्ली की एक अदालत में जमानत याचिका दायर करने की अनुमति नहीं दी थी। इस मामले में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी ने कहा था कि अदालत को एक ईमेल के जरिये पूनावाला से यह सूचना मिली है कि जमानत याचिका गलती से दायर हुई थी। जिसके बाद न्यायाधीश ने कहा था, उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उससे बात की जाएगी। 

    वहीं बीते मंगलवार को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने SIT गठित कर बजट सत्र के पहले रिपोर्ट टेबल करने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले को फास्ट-ट्रैक में चलाकर आरोपी को सख्त सजा देने की मांग भी करेगी। जानकारी दें कि, बीते हफ्ते ही श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने BJP विधायक किरीट सोमैया के साथ डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी बेटी की मौत के लिए व्यवस्था को दोष दिया था।

    जानकारी हो कि, आफताब को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में बीते 12 नवंबर को हिरासत में लिया था। जिसके बाद पुलिस के पूछताछ में आफताब ने बताया था कि, श्रद्धा उस पर शादी का भारी दबाव डाल रही थी। इस मुद्दे पर बीते 18 मई को उसका और श्रद्धा का झगड़ा हुआ था। बाद में उसने गुस्से श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की कर उसके शव को आरी से काट 35 टुकड़े किए थे, जिसे वह रोज रात में महरौली के घने और बियावान जंगलों में फेंकता था।